how does life insurance works

Max Life ties up with Ditto for Online Life Insurance Distribution

Advertisement

मैक्स लाइफ ने ऑनलाइन जीवन बीमा वितरण के लिए डिट्टो के साथ करार किया है

Max Life ties up with Ditto for Online Life Insurance Distributionमैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (“मैक्स लाइफ” / “कंपनी”) ने टैक्टेरियल कंसल्टिंग प्राइवेट लिमिटेड (डिट्टो) के साथ जीवन बीमा उत्पाद वितरण टाई-अप की घोषणा की है। कॉर्पोरेट एजेंट साझेदारी का उद्देश्य ऑनलाइन ग्राहकों को मैक्स लाइफ की योजनाओं की पेशकश करने के लिए डिट्टो के विविध बीमा सलाहकार मंच का लाभ उठाना है।

शुरुआती चरण में, डिट्टो मैक्स लाइफ की सुरक्षा योजना के कई वेरिएंट बेचेगा, जो एक सहज डिजिटल वितरण मॉडल के माध्यम से लागू राइडर्स के साथ मृत्यु, बीमारी और विकलांगता के खिलाफ व्यापक कवरेज प्रदान करेगा। टाई-अप का उद्देश्य देश में जीवन बीमा पैठ बढ़ाने के लिए डिट्टो की बीमा सलाहकार क्षमताओं और तकनीकी कौशल का लाभ उठाकर मैक्स लाइफ के ग्राहक अनुभव में सुधार करना है।

वी विश्वानंद, उप प्रबंध निदेशक, मैक्स लाइफ ने कहा, “उपभोक्ताओं के खरीद व्यवहार ने महामारी के दौरान प्रौद्योगिकी की ओर रुख किया है। डिट्टो के साथ साझेदारी करके, हम अपनी ऑनलाइन उपस्थिति का विस्तार करने के लिए तत्पर हैं और नए युग के उपभोक्ताओं को हमारी ऑनलाइन पेशकशों का एक व्यापक चयन प्रदान करने में सक्षम हैं, जो लचीले हैं और मिलेनियल्स के लिए तैयार किए गए हैं।

डिट्टो के सह-संस्थापक श्रीहित करकेरा ने कहा, “हम मैक्स लाइफ के साथ साझेदारी करके खुश हैं। एसोसिएशन का आधार एक सामान्य मूल्य प्रणाली है जिसमें दोनों कंपनियां व्यक्तिगत वित्त में पहली बार डिजिटल ग्राहकों की यात्रा को कवर करने के लिए जुनून रखती हैं। हमें विश्वास है कि हम नए युग के ग्राहकों को मूल्य प्रस्ताव देकर पर्याप्त रूप से कवर कर पाएंगे और आशा करते हैं कि हमारा निरंतर सहयोग आने वाले भविष्य में नई ऊंचाइयों को छुएगा।

मैक्स लाइफ निरंतर नवाचार के आधार पर विश्व स्तरीय ग्राहक अनुभव बनाकर जीवन बीमा उद्योग में ‘डिजिटल पावरहाउस’ बनने की बहु-वर्षीय यात्रा पर है। ऑनलाइन सुरक्षा में जीवन बीमाकर्ता की ई-कॉमर्स बाजार हिस्सेदारी FY22 में 32% की प्रमुख थी, जो पिछले वित्त वर्ष की तुलना में 48% की वृद्धि दर्ज कर रही है।

ग्राहकों की खरीदारी यात्रा को तेज करने और बेहतर खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए कंपनी प्रमुख उद्योग फिनटेक खिलाड़ियों के साथ गठजोड़ जारी रखे हुए है। FY26 तक, कंपनी का लक्ष्य अपने ई-कॉमर्स व्यवसाय को 35-50% तक बढ़ाना और नई बिक्री में 1,500 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूना है।

Advertisement

author

Insurance in Hindi

Hello Friends, my name is "insurance in hindi", I have come to this site for you regarding the topic of insurance ,loans, Mortgage loan,And Lates New Updates Tips I understand and Easy solve it.

Similar Posts

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Download This App To Get Bonus!

X